Sunday 5 July 2009

नशे का थोक व्यापारी

पुलिस के साथ जो आदमी आपको दिखाई दे रहा है वह है जगदीश प्रसाद। इसके घर से पुलिस ने नशे के ४६००० कप्सूल और ७०० शीशी बरामद की। यह तो वह माल है जो पुलिस ने रिकॉर्ड में दिखाया है। असल में तो इस से कहीं ज्यादा माल मिला था। अब चूँकि इसकी पहुँच काफी है इसलिए काफी माल पुलिस ने बचा दिया और थोड़ा रख दिया। इसके पिता श्री की पहचान इलाके में गोसेवक के रूप में है। लंबे समय से वे गौशाला के पदाधिकारी हैं। श्रीगंगानगर इलाका नशा कराने में मास्टर है। इस मामले में इसकी दूर दूर तक पहचान है। अब पुलिस ये कहती है कि उन लोगों को सामने लाया जाएगा जो इस प्रकार का धंदा करते हैं। वैसे यह आदमी पुलिस हिरासत में है, मगर साहब को थाने के हवालात में नहीं रखा जाता। कमरे में बिठाया गया है। आम और खास मुलजिम में इतना फर्क तो रखना ही पड़ता है।

9 comments:

satyendra... said...

bahut paisewala bhee hoga yah. aapko shayaad yaad ho ki UP ke azamgarh me Goseva ayog wala pashuon ke abaidh taskari me pakda gaya. Banaras me ek prasiddh gosevak kartoos ke avaidh karobar me pakda gaya tha jo itna powerful nikla ki uski khabar tak akhbar me nahi aai.

महेन्द्र मिश्र said...

Narayan Narayan

डॉ. मनोज मिश्र said...

वाह रे इंडिया .

ktheLeo said...

"राम नाम जपतें दे ते खांन्दे गौशाला दे चन्दे,
मै कोई झूंठ बोलियां कोई ना.. जी कोई ना,,..जी कोइ ना.....भई कोई न.....!"

करीब ४० साल पुरा्ना हिन्दी सिनेमा का गाना है,
पर आज भी कितना Relevant है,आप खुद देखें.

राज भाटिय़ा said...

अब चूँकि इसकी पहुँच काफी है ,तो क्यो नही उस पहुच को भी लोगो के सामने लाया जाये, ऎसे कमीनो को ओर इनके साथियो को जनता के सामने नंगा करना चाहिये,
ओर हां इन्हे सजा नही देनी चाहिये... सारे केपसूल इसे ओर इस के बाप को खिला देने चाहिये...
नारायण नारायण

विवेक सिंह said...

ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाना चाहिए !

Murari Pareek said...

क्या बात है गंगानगर उन्नति की और !! चलिए अब सबको पता भी चल गया की ये भाई साहब थोक विक्रेता हैं!! पैसा लगा न कौडी और इनका प्रचार हो गया !! आपको क्या लगता है अब ये तौबा कर लेंगे इस काम से ?? नहीं ना !! अब तो जोरों सोरों से होगा जी !!

कंचनलता चतुर्वेदी said...

ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाना चाहिए !सारे केपसूल इसे खिला देना चाहिये...

Dev said...

Bahut sundar rachana..really its awesome...

Regards..
DevSangeet