Monday 18 May 2009

बैंक के पन्द्रह लाख रूपये लूटे







श्रीगंगानगर पुलिस प्रशासन की छाती पर आज एक और तगमा लग गया। श्रीगंगानगर से ४० किलोमीटर दूर पदमपुर कस्बे में दिन दिहाड़े बाइक पर आए तीन चार लोग ओबीसी बैंक के पन्द्रह लाख रूपये लुट कर ले गए। ओबीसी बैंक के दो कर्मचारी दूसरे बैंक से पन्द्रह लाख रूपये लेकर बाइक पर अपने बैंक जा रहे थे। रास्ते में एक सुनसान गली में पहले से खड़े तीन चार लोगों ने उनपर लाठियों से वार किया। जिस से दोनों कर्मचारी नीचे गिर गए। उसके बाद लूटेरे रुपयों वाला बैग लेकर बाइक पर भाग गए। पुलिस मोके पर पहुँच गई है। जिले भर में नाकाबंदी कर दी गई है। अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा है। पदमपुर क़स्बा राजस्थान सरकार के मंत्री गुरमीत सिंह कुन्नर का निवास है।

4 comments:

vani Geet said...

dange...loot...phasad...Sriganganager is in Dange Zone...Aakhir Naradji jo yahan niwas karte hai...{yeh sirf halfulka hasya hai..Gambheerata se naa len }

Murari Pareek said...

पुलिस पहुँच गई !! कहाँ !! अपना हिस्सा लेने!! खैर वो तो मिल ही कयेगा पुलिस को !

Murari Pareek said...

पुलिस पहुँच गई !! कहाँ !! अपना हिस्सा लेने!! खैर वो तो मिल ही जायेगा पुलिस को !

Nitish Raj said...

कल कुछ ऐसा ही दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन में हुआ था जहां एक पेट्रोल पंप डीलर जो कि बैंक में पैसा जमा कराने आया था उसे बैंक के सामने से ही लूट लिया गया। बैग में १८ लाख रु थे। गार्ड जब बचाने के लिए सामने आया तो लुटेरों ने गार्ड को भी गोली मार दी और गार्ड वहीं खत्म हो गया।